सुनो पार्टनर!!!


..................

पार्टनर, तुम कह सकते हो
मुझे ‘सेक्सी’
या इसी तरह का कुछ

पार्टनर, तुम कर सकते हो
मुझे ज़लील
नाॅनवेज जोक सुनाकर

पार्टनर, तुम दे सकते हो
मुझे गालियाँ
यूँ सटकर या सीटी बजाकर

पार्टनर, तुम काट सकते हो
मुझे चिकोटी
ताकि अपनी हँसी को राग दे सको

पार्टनर, तुम फेंक सकते हो
मुझ-पे तेजाब
अपनी कुण्ठा को विसर्जित करने के लिए

...................................
..............................
.......................................

.................................................
.........................................
....................................................

लेकिन, यह मत भूलो पार्टनर!
जो-जो तुम कर सकते हो
वह सब मेरी ही पैदाइश है!
Post a Comment

Popular posts from this blog

‘तोड़ती पत्थर’: संवेदन, संघात एवं सम्प्रेषण

उपभोक्ता-मन और विज्ञापन बाज़ार की उत्तेजक दुनिया

भारतीय युवा और समाज: